आज रात 8 बजे कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियों संबोधित करेंगे!

cm shivraj singh chauhan addressing


भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रात आठ बजे प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे। सीएम अपने संबोधन में कोरोना से सावधानी के साथ नाईट कर्फ्यू और प्रदेश में एक मार्च से शुरु होने वाले कोरोना वैक्सीन के दूसरे चरण के टीकाकरण को लेकर संबोधित कर सकते है।

मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj का #COVID19 महामारी पर प्रदेश की जनता को संदेश

25 फरवरी
गुरूवार- रात 8:00 बजे

सीधा प्रसारण : @DDMadhyaPradesh , सभी क्षेत्रीय टीवी चैनल्स एवं आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स पर #JansamparkMP pic.twitter.com/OcSZO4700V

— Jansampark MP (@JansamparkMP) February 25, 2021

भोपाल इंदौर में लग सकता हैं नाईट कर्फ्यू:

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि इंदौर और भोपाल शहर में कोरोना के नए मामलों को देखते हुए नाईट कर्फ्यू का फैसला कल होने वाली बैठक में लिया जाएगा। गृहमंत्री ने कहा कि भोपाल और इंदौर पहले भी कोरोना से बेहद प्रभावित रहे है इसलिए दोनों ही जिलों में नाईट कर्फ्यू को लेकर सरकार फैसला लेगी। इसके साथ महाराष्ट्र से लगे बॉर्डर के जिलों को लेकर भी सरकार फैसला करेगी। 

इसे भी पढ़े: सीएम शिवराज ने सुभाष कॉलोनी निवासी मन्नू अहिरवार के घर किया भोजन पूछा हालचाल!

इन जिलों की क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की राय आने के बाद सरकार इसपर निर्णय लेगी। फिलहाल महाराष्ट्र से सटे 12 जिलों के लिए ही राज्य सरकार ने अलर्ट जारी किया है।

नहीं लगेगा लॉकडाउन:


बुधवार को हुई कोरोना समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज ने साफ कर दिया है, कि प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्रों के मजदूर मजदूरी के लिए अन्य राज्यों में ना जाएं। उन्हें मनरेगा के तहत गांव में ही रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। आर्थिक गतिविधियां प्रभावित ना हो इसके लिए प्रदेश में लॉकडाउन भी नहीं किया जाएगा। बैठक‌ में मुख्यमंत्री ‌ने अधिकारियों ‌को‌ निर्देश दिए कि बालाघाट, सिवनी, बैतूल आदि सीमावर्ती जिलों से मजदूर रोज महाराष्ट्र कार्य के लिए जाते हैं। मनरेगा में इन्हें गाँव में ही काम दिया‌ जाए।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button