अवैध संबंध के चक्कर में पहले पिता को कुल्हाड़ी से काटा, फिर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

father and wife murdered in jabalpur

जबलपुर। मध्यप्रदेश की संस्कारधानी कही जाने वाली जबलपुर (Jabalpur) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। दरासल यहां पर एक बेटे ने पहले अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कि और फिर अपनी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। इतना ही इस घटना की जानकारी युवक ने चाचा के घर जाकर खुद ही दी और फिर कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठ गया। 

प्राप्त खबर के मुताबिक़ जबलपुर के बेलखेड़ा थाना (Belkheda Station) क्षेत्र के गोकलाहार गांव में 2 जुलाई की रात अर्जुन सिंह लोधी ने डबल मर्डर (Double Murder) की सूचना ख़ुद ही दी है। उसने बताया कि भतीजे संतोष लोधी ने शुक्रवार की देर रात अपने पिता और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। पिता के साथ पत्नी के अवैध संबंध के चक्कर में उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पिता और पत्नी को पहले ही किया था सतर्क:

बताया जा रहा है कि आरोपी तीन दिन पहले ही युवक ने अपने पिता और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा था, उसके बाद उसने दोनों को समझाया, लेकिन दोनों नहीं माने। जिसे नाराज होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया। आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ विश्वासघात किया और पिता ने भी उसका भरोसा तोड़ा। बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

15 साल पहले हुई थी आरोपी की शादी:

संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले दमोह जिले के बांदकपुर में उसका मायका है। उनके दो बच्चे हैं, जिसमें 14 साल का एक बेटा और 12 साल की बेटी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं संतोष लोधी के चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button